Local Public Affair

विधानसभा चुनाव कि तारीख नजदीक आते ही पार्टियों ने शुरू किया प्रशिक्षण शिविर, प्रशिक्षण से कार्यकर्ताओं का बढाएंगे मनोबल…

Written by newsbreaklive

पूरे छत्तीसगढ़ में चुनावी माहौल है. हर पार्टी अपना दांव पेच खेलने में लगी है , कि कब उनका एक कदम उन्हें सत्ता में ला सकता है और इसी वजह से कोई भी पार्टी किसी भी क्षेत्र में कमी नहीं रखना चाहती है। इसी सिलसिले में सभी पार्टियों में कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण आयोगित करवाया जा रहा है ,जाहाँ पार्टी के बड़े नेता कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए कुछ टिप्स देते है कि कैसे लोगों तक पहुचा जाए और कैसे अपनी बात रखें।

इसी कड़ी में आम आमदी पार्टी का एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर रायपुर में कल हो चुकी है। कल ही यानि 11 अक्टूबर 2018 को ही ये प्रशिक्षण शिविर रायपुर में हुआ है। इस प्रशिक्षण शिविर में आम आदमी के कार्यकर्ताओं ने उत्साह से भाग लिया। प्रशिक्षण शिविर में आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता प्रदेश प्रभारी गोपाल राय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया साथ ही साथ आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार कोमल हुपेंडी ने भी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया और चुनावी दांव पेंच की ट्रेनिंग भी दी।

प्रशिक्षण शिविर को मुख्यमंत्री उम्मीदवार कोमल हुपेंडी जी संबोधित कर रहे हैं l

Posted by Aam Aadmi Party Chhattisgarh on Wednesday, 10 October 2018

आप के प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए माननीय प्रदेश प्रभारी गोपाल राय जी।

Posted by Aam Aadmi Party Chhattisgarh on Thursday, 11 October 2018

इसी कड़ी में भाजपा भी निकल पड़ी है। भाजपा के दिग्गज नेता और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आज यानि 12 अक्टूबर 2018 को छत्तीसगढ़ आए है। अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर पांच संभाग के तकरीबन डेढ़ लाख कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स देंगे। अमित शाह 2 बजे बिलासपुर आएँगे और साइंस कॉलेज मैदान में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे। शाम को वकीलों के साथ चर्चा होगी। दूसरे दिन 13 अक्टूबर को शाह सुबह 10.30 बजे जगदलपुर पहुँचेंगे। बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे। दोहपर 2 बजे रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में रायपुर-दुर्ग संभाग के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करेंगे। शाम साढ़े छह बजे मेडिकल कॉलेज सभागार में बुद्धिजीवियों के साथ चर्चा करेंगे। ये प्रदेश कि राजनीती में पहेली बार हो रहा है जब पार्टी के अध्यक्ष पार्टी के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे।

अब जब आम आदमी पार्टी और भाजपा इस मामले में आगे बढ़ रही है तो भला जनता कांग्रेस कैसे पीछे रह सकती है। खबर है कि 13 अक्टूबर 2018 को ही अजित जोगी और मायावती कि गठबंधन सरकार ने बिलासपुर में एक चुनावी रैली का आयोजन किया है। और मायावती 13 अक्टूबर को बीलपुर पहुंचेंगी। इस चुनावी रैली में दोनों ही पार्टी के नेता आम लोगों को संबोधित करेंगे साथ ही साथ बिलासपुर में अपने कार्यकर्ताओं से भी वार्ता करेंगे और उनका आने वाले चुनाव में उत्साहवर्धन करेंगे। ताकि कार्यकर्ता चुनाव में अच्छे से काम कर सकें। साथ ही साथ इस रैली से जोगी और मायावती अपने गठबंधन कि ताकतों का ज़िक्र भी करेंगे और दूसरी पार्टियों को उनकी ताकत का एहसास कराने का भी मकसद है।

About the author

newsbreaklive

Leave a Comment

10 − eight =