Local Public Affair

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से की सीधी बात , कहा “भाजपा के असली मालिक उसके कार्यकर्ता ही है”

Written by newsbreaklive

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का उत्साह बढाने के लिए अंबिकापुर में एक सभा का आयोजन किया गया। सभा में अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और इसी दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने रमन सिंह के नेतृत्व में चुनाव लड़े जाने का ऐलान करते हुए राहुल गाँधी को ओपन चैलेंज दिया है कि वो किसके नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में चुनाव लड़ेंगे ? क्या सीडी बनाकर मां-बेटी को शर्मशार करने वाले नेता के नेतृत्व में राहुल गांधी सरकार बनाएंगे? उन्होंने बूथ कार्यकर्ताओं को जीत का आश्वासन दिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए है कि हर घर जाकर वे मोदी-रमन सरकार के काम के बारे में बताएं और साथ ही साथ उन्हें ये भी बताये कि अगर कांग्रेस की सरकार आई तो नक्सल्वाद झेलना पड़ेगा। शाह ने कार्यकर्ताओं को छत्तीसगढ़ को विकसित राज्य बनाने के लिए विजय का संकल्प दिलाया है।

उन्होंने आगे कार्यकर्ताओं से कहा “ हम बीजेपी के कार्यकर्ता है. बीजेपी नेताओं के आधार पर चुनाव नहीं जीतती, लाखों कार्यकर्ताओं के आधार पर चुनाव जीतती है। बीजेपी के चुनाव जीतने का आधार बूथ का कार्यकर्ता है। बूथ का कार्यकर्ता बीजेपी की जान है। बीजेपी का मालिक है। यह सिर्फ बीजेपी में ही हो सकता है कि गरीब घर में जन्मा हुआ, चाय बेचने वाले का बेटा देश का प्रधानमंत्री बनकर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की अगुवाई करे। यह कार्यकर्ताओं की पार्टी हैं, यहां वंशवाद नहीं चलता। ”

अमित शाह ने आगे कहा कि “हमारे मन में कोई दुविधा नहीं है, तीन बार से जिन्होंने छत्तीसगढ़ के आदिवासियों की सेवा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, ऐसे डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में बीजेपी चुनाव लड़ने जा रही है। क्यूकि रमन के राज में गरीब से गरीब आदिवासियों का कल्याण हुआ है। जब केंद्र में बीजेपी की सरकार बनी, अटल जी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने फैसला किया हमारी सरकार बने या न बने छत्तीसगढ़ को हम अलग राज्य बनाने का काम करेंगे। उसके बाद भी छत्तीसगढ़ में तीन साल कांग्रेस का शासन रहा, लेकिन विकास नहीं हुआ। ”

उन्होंने आगे कहा कि “जो देश के टुकड़े करना चाहते हैं बीजेपी सरकार में ऐसे लोगों की जगह जेल की सलाखें है। हम आदिवासियों के लिए बंदूक की भाषा नहीं बोलते , हम विकास लेकर आएं है। चावल लेकर आए है। रोजगार लेकर आए हैं। ”

सभा में मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया उन्होंने कहा कि “अपराजेय सेना जिसके पास है, उसे कोई परास्त नहीं कर सकता। कार्य़कर्ताओं की फौज हमारे पास है। विपक्ष का बिखरा हुआ संगठन। जिसका नेतृत्व करने वाला नेता विवाद में घेरा है। सीडी बनाने और बांटने के मामले में जिस पार्टी का नेता देश और दुनिया में बेनकाब हो गया है। उस मंत्री का सीडी बनाते हुए चेहरा लोगों ने देखा है। सीडी के जरिए कैसे जाल में बिछाया जा सकता है। यह राजनीति की गिरावट की पराकाष्ठा है। ऐसा नेतृत्व जिस पार्टी के पास है, उसे जनता सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। छत्तीसगढ़ की जनता इंतजार कर रही है। ”

मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को संकेत देते हुए कहा कि “छत्तीसगढ़ का एक-एक कार्यकर्ता चुनाव को चुनौती मानते हुए एक एक बूथ की रक्षा के लिए तैयार रहे। हम यह तय करके जाएंगे कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो टारगेट दिया है, यह 65 प्लस बीजेपी के कार्यकर्ता जीता कर देंगे। यह हमारा लक्ष्य है। ”

About the author

newsbreaklive

Leave a Comment

2 + 14 =