Entertainment

KBC-11 में रामायण के सवाल पर सोनाक्षी सिन्हा फेल, हुईं ट्रोल….

Written by newsbreaklive

पिता का नाम शत्रुघ्न, भाइयों के नाम लव-कुश, घर का नाम रामायण… और सोनाक्षी सिन्हा को ये भी नहीं पता कि हनुमान किनके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे? ऐसा हम नहीं, बल्कि‍ सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं. केबीसी- 11 में रामायण से जुड़े एक सवाल पर जब सोनाक्षी जवाब नहीं दो पाईं, तो फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा केबीसी -11 में खास मेहमान के तौर पर पैनल में थीं और ‘कर्मवीर’ एपिसोड में कंटेस्टेंट की मदद करने हॉट सीट पर पहुंची थीं. वो रूमा देवी का साथ दे रही थीं. इस बीच अमिताभ ने उनसे 1 लाख 60 हजार रुपए के लिए एक सवाल पूछा, जिसका जवाब सोनाक्षी नहीं दे पाईं.

सोनाक्षी को सवाल के जवाब के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल करना पड़ा

सोनाक्षी को इस सवाल के लिए लाइफलाइन इस्तेमाल करना पड़ा और सही जवाब था- लक्ष्मण. एपिसोड खत्म होते ही सोनाक्षी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. लोग सोनाक्षी की तुलना आलिया भट्ट से कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के तीन भाई हैं- राम, लक्ष्मण और भरत. सोनाक्षी के भाइयों के नाम लव और कुश हैं. उनके घर का नाम रामायण है. फिर भी उन्होंने इस सवाल के लिए लाइफलाइन का इस्तेमाल किया!

 

About the author

newsbreaklive

Leave a Comment

10 − nine =